Breaking News

पुलिस पर किया गया हमला

   
  बदमाशों ने कोकुला गांव डांगियावास थाना पुलिस पंजाब लावा किया गया हमला और पेड़ थानाधिकारी की सरकारी पिस्तौल छीनने का प्रयास किया गया। हमलावर थाने की बोलेरो को टक्कर मार पुलिस की पकड़ में आए पैरोल से फरार बदमाश को छुड़ा ले गए । मौके से एक एसयूवी व उसमें रखी एक 12 बोर पंप एक्शन गन , 20 जिंदा , दो खाली कारतूस , कारतूस का एक बेल्ट व मोबाइल जब्त किए गए ।


 पुलिस ने बताया कि थाना अधिकारी कन्हैया लाल सालवा करनाल से रामनगर के बीच अवैध जल कनेक्शन काटने की कार्रवाई के बाद बुधवार देश शाम थाने लौट रहे थे । इस दौरान पैरोल से फरार बंदी सुरजाराम जाट के कोकुण्डा गांव में होने की सूचना मिली । कोकुण्डा गांव में पुलिस ने एसयूवी में सवार सुरजाराम व एक अन्य को देख लिया । पुलिस ने थाने की बोलेरो आगे लगा एसयूवी रोक ली । न बदमाशों ने भागने के लिए पुलिस टक्कर मारते हुए जानलेवा हमला कर दिया । बदमाशों ने एसयूवी रिवर्स लेकर फिर टक्कर मारी तो पुलिस वाहन के बम्पर में एसयूवी फंस गई । सूरजाराम व साथी नीचे उतरकर भागने लगे । 

  पिस्तौल दिखाइए सूजाराम को पकड़ लिया गया  , जबकि उसका साथी भाग गया । इस बीच , सूरजाराम के साले सोहन उर्फ फौजी के साथ आए दो - तीन युवक पुलिस पर हमला कर सूरजाराम को छुड़ाकर बाइक पर बिठा ले गए । पुलिस को गुरुवार देर शाम तक बदमाशों का सुराग नहीं लगा । पुलिस की ओर से कुड़ गांव निवासी सूरजाराम पुत्र प्रतापराम जाट , उसके साले सोहन उर्फ फौजी पुत्र गणेशाराम मुदियाड़ा व अन्य के खिलाफ जानलेवा हमला और मामला राजकार्य में बाधा डालने के लिए दर्ज किया गया।

कोई टिप्पणी नहीं